(बड़ी खबर) मोहन यादव करेंगे लाड़ली बहना योजना का तीसरा चरण शुरू

मध्यप्रदेश की राजनीति में जनता को चौंकाने वाला काम हुआ मामा शिवराज सिंह चौहान जी गए और मोहन यादव आए हैं। मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव को विधायक दल की बैठक में फैसला लिया गया है। इन सब के बाच मध्यप्रदेश की लाखों महिलाएं ऐसी हैं जो मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के तीसरे चरण का इंतजार कर रही है। शिवराज मामा से आस लगाए बैठी महिलाओं का क्या होगा। क्योंकि 1 करोड़ 31 लाख लाडली बहनों को लाडली बहना योजना का पैसा दिया जा रहा है।

शिवराज सिंह चौहान जी ने लाडली बहनों को 7 वीं किस्त का पैसा लाडली बहनों के बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिया है 1250 रुपए हर महीने लाडली बहनों को दिए जा रहे हैं। 10 जनवरी 2024 को मोहन यादव जी पैसा ट्रांसफर करेंगे।

मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव लाड़ली बहना योजना का तीसरा चरण शुरू करेंगे

मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाने की घोषणा होने के बाद कहां ” मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी लेने के लिए मैं पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, शिवराज सिंह चौहान, वीडी शर्मा को धन्यवाद देता हूं। अब मध्य प्रदेश की लाडली बहनों को इंतजार है कि तीसरे चरण के फॉर्म भरे जाएंगे या नहीं, लेकिन शिवराज सिंह चौहान एक के बाद एक घोषणा करते रहे इधर मोहन यादव को मुख्यमंत्री चुना गया है। अब लाडली बहना योजना का तीसरा चरण शुरू होने में समय लगेगा।

तीसरा चरण शुरू होने से पहले लाडली बहनों का भैया ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा

इधर लाड़ली बहनों को मामा शिवराज ने उम्मीद जताई जा रही है। लेकिन मुख्यमंत्री ही बदल दिए गए अब लाडली बहनों के भैया शिवराज सिंह चौहान जी ने मुख्यमंत्री पद का इस्तीफा मध्यप्रदेश के राज्यपाल को सौंप दिया। मध्यप्रदेश में लाडली बहना योजना में पात्र महिलाओं को जनवरी 2024 से पैसा मुख्यमंत्री मोहन यादव ट्रांसफर करेंगे। मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान जी के द्वारा जितनी भी योजनाएं शुरू की गई थी उन सभी योजनाओं का लाभ मोहन यादव सरकार द्वारा दिया जाएगा। मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री मोहन यादव के कार्यकाल में लाडली बहना योजना का लाभ मिलेगा और तीसरे चरण की शुरुआत भी मोहन यादव ही करेंगे। इसमें शिवराज सिंह चौहान की अहम भूमिका रहेगी।

मध्य प्रदेश की लाखों महिलाएं लाडली बहना योजना के तीसरे चरण का इंतजार कर रही हैं। मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना में करोड़ों महिलाओं को पैसा मिल रहा है। आवास योजना का पैसा जनवरी 2024 से मिलना शुरू होगा। शिवराज सिंह चौहान लाडली बहना आवास योजना की शुरुआत की इस योजना का लाभ भी महिलाओं को जनवरी महीने से मिलना शुरू होगा। मोहन यादव नए मुख्यमंत्री चुने गए हैं।

ऐसी महिलाएं जो लाडली बहना योजना में आवेदन करने का इंतजार कर रही है उनके लिए फॉर्म भरने की शुरुआत अब मोहन यादव जी करेंगे, आवेदन करने के लिए इन जरूरी कागजात को साथ लेकर जाएं। समग्र आईडी जिसमें आधार कार्ड लिंक होना चाहिए। और आधार कार्ड से मोबाइल नंबर लिंक होना चाहिए। साथ ही बैंक खाते में डीबीटी एक्टिव होना अनिवार्य है।

  • परिवार आईडी
  • आधार कार्ड
  • बैंक खाता पासबुक
  • मोबाइल नंबर

आशा करते हैं आप सभी को मध्य प्रदेश की लाडली बहना योजना की ताजा अपडेट मिल चुकी है। जैसे ही कोई नया अपडेट आएगा हम आपको सूचित कर देंगे इसके लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े रहें। और मुख्यमंत्री मोहन यादव की तरफ से जो भी नहीं सूचना आएगी हम आपको इसकी जानकारी देते रहेंगे।

Ladli Bahna Awas Yojana Suchi 2023: महिलाओं को आवास योजना का लाभ तभी मिलेगा जब लिस्ट में नाम होगा

(शाम 7 बजे) लाडली बहनों के खाते में पैसों की बौछार, जिनका नहीं आया एक काम करें

छुट गई महिलाएं फॉर्म भरे, लाड़ली बहना योजना का तीसरा चरण शुरू

LPG Gas Cylinder eKYC सभी महिलाओं के लिए जरूरी सूचना गैस सब्सिडी 300 रू को लेकर नया अपडेट

(तीसरा चरण) 10 दिसंबर को लाडली बहना योजना में आवेदन करने को लेकर नया अपडेट

Join WhatsAppClick Here
Join TelegramClick Here
HOME PAGEAapkiyojana.com
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment